Hero Zoom 160 Scoote: Price, Images, Colours, जानें कैसे तोड़ रही है सारे रिकॉर्ड

देश की सबसे बढ़िया दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटर्स ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे तेज Hero Zoom 160 Scoote लॉन्च की है, जो अपने स्पोर्टी लुक, दमदार परफॉर्मेंस, और कम कीमत की वजह से बाजार में काफी धूम मचा रही है।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Hero Zoom 160 स्कूटर की, जो बहुत ही कम कीमत में 50 किलोमीटर की माइलेज, दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस दिया करती है। चलिए, आज मैं आपको इस स्कूटर की कीमत और जो भी रस्के बारे में जानकरी है विस्तार से बताता हूं।

Hero Zoom 160 Scoote
Hero Zoom 160 Scoote

Hero Zoom 160 Scooter: जानें इसके शानदार फीचर्स

सबसे पहले अगर हम इस शानदार स्कूटर में मिलने वाले सभी स्मार्ट फीचर्स की बात करते है, तो इसमें कंपनी ने कई मजेदार फीचर्स शामिल किए हैं। इस स्कूटर में सपोर्ट लॉक के साथ साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एयरोडायनेमिक डिज़ाइन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलैंप, एलॉय व्हील्स, एलईडी टेल लाइट, कॉर्नर वेंडिंग लाइट्स, और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो की कोय भी जब भी इसको चलायेगा तो कभी अच्छा महसूस करेगा।

Hero Zoom 160 Scooter की परफॉर्मेंस

अगर हम लोग इस स्कूटर के परफॉर्मेंस की बात करते है, तो इस स्कूटर में कंपनी ने 156 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन लगाया है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में छमता देता है। यह इंजन 15.2 बीएचपी की अधिकतम पावर और 14.5 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। माइलेज की बात करें, तो यह स्कूटर प्रति लीटर 50 किलोमीटर का माइलेज देता है जो की बहुत अच्छा है।

Hero Zoom 160 Scooter की कीमत

यदि आप आज के समय में काम पैसो मेंआने वाली, दमदार इंजन और बेहतर माइलेज देने वाली स्कूटर खोज रहे है जो खरीदना चाहते हैं, तो भारतीय बाजार में Hero Zoom 160 आया है जो आपके लिए एक शानदार विकल्प है।

कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर को 71,484 रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है, जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 80,967 रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है यही आपको पसंद आता है तो आप इसको ले सकते है।

Hero Zoom 160 Scooter Launch Date

Hero Zoom 160 के अक्टूबर 2024 में भारत में लॉन्च होने की संभावना है। जो की आप इसको पसंद करके आर्डर कर सकते है

इसको भी पड़ेHero Duet Scooter 2024 दमदार Scooter 63 KM की माइलेज देने वाली

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top